Home Bio-Graphy Bharat Goyenka (owner of tally software)- Bio Graphy in Hindi

Bharat Goyenka (owner of tally software)- Bio Graphy in Hindi

0 second read
0
0
41

भारत गोयेंका एक उद्यमी और सफल व्यापारी हैं, जिन्होंने भारतीय सॉफ़्टवेयर उद्योग को अपने उत्कृष्ट नेतृत्व और नवाचारी दृष्टिकोण के माध्यम से प्रेरित किया है। उन्हें भारतीय आर्थिक और तकनीकी समुदाय में एक प्रमुख व्यक्तित्व के रूप में मान्यता प्राप्त है।

भारत गोयेंका का जन्म भारत में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई के बाद व्यवसाय में कदम रखा और 1986 में टैली सॉफ़्टवेयर कंपनी की स्थापना की। उनका मुख्य उद्देश्य छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए सरल और उपयोग में आसान लेखा प्रणाली प्रदान करना था।

images 1 1

भारत गोयेंका के प्रयासों से, टैली सॉफ़्टवेयर ने व्यावसायिक संस्कृति में क्रांति लाई। उन्होंने छोटे व्यवसायों को भी उनके कारोबार को प्रबंधित करने के लिए उचित और सामर्थ्यपूर्ण उपकरण मिले। टैली सॉफ़्टवेयर ने छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए लेखा, लेखा-संचालन और कार्यालय प्रबंधन की सेवाएं प्रदान की और इससे उन्हें बड़ी सफलता मिली।

भारत गोयेंका ने अपने नेतृत्व में टैली सॉफ़्टवेयर को एक प्रमुख नाम बनाया है भारतीय व्यावसायिक समुदाय में। आज, टैली सॉफ़्टवेयर एक उच्च स्थान प्राप्त कंपनी है जो भारतीय बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरी है।

भारत गोयेंका के योगदान ने भारतीय सॉफ़्टवेयर उद्योग को एक नई दिशा दी है और उन्हें व्यवसायिक और तकनीकी क्षेत्र में एक सशक्त और सुरक्षित भविष्य का संकल्प बनाए रखने के लिए व्यापारिक जगत में विश्वास है।

Load More Related Articles
Load More By Niti Aggarwal
Load More In Bio-Graphy

Leave a Reply

Check Also

“प्रशांत किशोर: एक जीवन यात्रा” (Prashant Kishor: Ek Jeevan Yatra)

प्रशांत किशोर, भारतीय राजनीतिक रणनीतिकार और चुनाव प्रबंधक, का जन्म 20 मार्च 1977 को बिहार …