Home 18+ Education 10 Film Actress Caught in Sex Racket – 10 फ़िल्मी एक्ट्रेस जो पकड़ी गई सेक्स रैकेट में

10 Film Actress Caught in Sex Racket – 10 फ़िल्मी एक्ट्रेस जो पकड़ी गई सेक्स रैकेट में

22 second read
0
0
164
image editor output image 699116289 1703432482413

10 फ़िल्मी एक्ट्रेस जो पकड़ी गई सेक्स रैकेट में –

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

Indian Actresses Hindi Stories caught in sex racket : पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है। यदि हम पिछले एक दो साल पर नज़र डाले तो 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। इसमें सबसे नया नाम जुड़ा है एक्ट्रेस श्वेता बसु का जिसे की हैदराबाद पुलिस ने 31 अगस्त को एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।
1. श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

फिल्म अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में इंगेज रहने के चलते गिरफ्तार किया है। 23 साल की श्वेता ने विशाल भारद्वाज की चर्चित फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार की हैसियत से काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। बाद में उन्होंने एक और चर्चित हिंदी फिल्म इकबाल में भी काम किया। इसके अलावा उन्होंने टीवी धारावाहिक कहानी घर-घर की और करिश्मा का करिश्मा में भी काम किया। श्वेता पिछले कुछ समय से हैदराबाद में रहकर तेलुगु फिल्मों में काम कर रही थीं।

2. मिस्टी मुखर्जी (Misti Mukherjee) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

9 जनवरी 2014 को मुंबई में एक आईएएस (बेस्टt के जीएम) ओपी गुप्ताM के घर छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्सa रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। चौंकाने वाली बात यह थी कि रैकेट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिस्टीट मुखर्जी चला रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में ब्लूि फिल्म् की सीडियां बरामद की थीं और मिस्टीम मुखर्जी भी आपेत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार की गई थी।

3. श्रावणी (Shravni) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया था। इतना ही नहीं साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया था। पुलिस ने मौके से 2 लाख रुपए नकद भी पकड़े।

4. किन्नरा (Kinnara) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोपित किया गया था। इसका खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में किया गया। बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को प्रलोभन देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई रोल हथियाए।

5. भुवनेश्वरी (Bhuvneshwari) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया। भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी थी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।

6. सायरा बानू (Saira Banu) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

हैदराबाद में 23 अगस्त 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ। इस रैकेट में एक्ट्रेसेज को रंगे हाथों पकड़ा गया। मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया जिनमें 2 फिल्म एक्ट्रेस शामिल थी। इनमें से एक साउथ की सर्पोटिंग एक्ट्रेस सायरा बानू थी। साथ ही, एक उजबेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया।

7. ज्योति (Jyoti) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सायरा बानू जिस सेक्स रैकेट में पकड़ी गई उसी में ज्योति भी शामिल थी। 23 अगस्त 2010 को पुलिस की रेड में ये दोनों फिल्म एक्ट्रेस रंगे हाथों पकड़ी गई थी।

8. यमुना (Yamuna) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

पॉपुलर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री यमुना को बेंगलुरु पुलिस ने कथित सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया। पुलिस ने बेंगलुरु की विट्ठल माल्या रोड़ पर स्थित एक होटल से यमुना को गिरफ्तार किया था।

9. ऐश अंसारी (Aesh Ansari) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस को धर लिया गया। बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था।

10. निहारिका (Niharika) :

10 Film Actress Caught in Sex Racket 

दक्षिण की एक और अभिनेत्री को जिस्मफरोशी में लिप्त होने के चलते पकड़ा गया। निहारिका ने कुछ फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया। निहारिका एक ज्वैलर के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी। निहारिका ने बताया कि ज्वैलर ने उसे फिल्मों में काम दिलाने का भरोसा दिलाया था। उसका कहना था कि वह सेक्स रैकेट से इसलिए जुड़ी थी कि उसको फिल्मों के ऑफर मिलते रहें।

Load More Related Articles
Load More By amitgupta
Load More In 18+ Education

Leave a Reply

Check Also

How to Check BUSY Updates

How to Check BUSY Updates Company > Check BUSY Updates Check BUSY Updates option provid…